उत्तर प्रदेश

5 रुपए के कुरकुरे बने मुसीबत ! थाने पहुंचा ये अजीबो-गरीब मामला

5-rupee-crisps-become-a-problem

आगराः आपने संपत्ति या संतान को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा होते तो आम तौर पर सुना होगा, लेकिन आपने शायद ही ऐसा मामला देखा हो जहां पति ने 5 रुपए के कुरकुरे का पैकेट नहीं दिलाया हो तो मामला थाने पहुंच जाए। जी हां, आगरा से एक ऐसा ही मामला सामने आया है।  जहां पति ने पत्नी को 5 रुपये का कुरकुरे का पैकेट दिलवाने से मना कर दिया जिससे पत्नी नाराज हो गई। गुस्साई पत्नी ससुराल छोड़कर मायके चली गई और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। बता दें युवती शाहगंज की रहने वाली है और उसकी शादी साल 2023 में सदर क्षेत्र में हुई थी।

युवक की पत्नी ने की पुलिस से शिकायत

तो वहीं आपको बता दें की पत्नी ने जब पति से कुरकुरे खाने की फरमाइश की तो उसने नहीं दिलाए। इस बात पर दोनों के बीच खूब झगड़ा हुआ और बात बढ़ते-बढ़ते मारपीट तक जा पहुंची। गुस्से में आई पत्नी अपने पति के घर को छोड़कर मायके चली गई। पत्नी ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी और पुलिस ने मामला परिवार परामर्श केंद्र को भेज दिया। शनिवार को दोनों पक्षों को परिवार परामर्श केंद्र बुलाया गया। इस बीच काउंसलर ने जानकारी दी कि दोनों पक्षों में आपसी समझौता करवाने की कोशिश की गई लेकिन बात नहीं बन पाई। दोनों को अगली तारीख दे दी गई है और हो सकता है कि मामला सुलझ जाए। काउंसलर ने जानकारी दी कि युवती का पति चांदी का काम करता है और पत्नी को शादी से पहले ही कुरकुरे खाने की आदत थी। पत्नी ने बताया कि शादी के छह महीने तक पति ने उसका काफी ख्याल रखा, लेकिन अब उसके तेवर काफी बदल गए हैं। छोटी-छोटी फरमाइश भी वह पूरी नहीं करता और छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करता है। उसने यह भी बताया कि जब दो महीने पहले पांच रुपये के कुरकुरे के लिए बोला तो मना कर दिया और मारपीट तक की।

यह भी पढ़ेंः-स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में 30 घंटे बाद भी नहीं हुई कार्रवाई, BJP ने उठाए सवाल

लगाए कई और आरोप

वहीं पत्नी ने आरोप लगाया कि पति उसे खर्चे के पैसे नहीं देता और बेवजह मारपीट करता है। दूसरी तरफ पति का कहना है कि सिर्फ पांच रुपये के कुरकुरे के पीछे पत्नी ने लड़ाई की थी। जब कुरकुरे लाने के लिए मना कर दिया तो वह नाराज हो गई और झगड़ा करने लगी। वह नाराज होकर मायके चली गई।

रिपोर्ट- मयंक राजपूत, यूपी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)