Haridwar Rape Case: 4 दोस्तों ने मिलकर मासूम के साथ किया गैंगरेप, प्रेमी ने मदद के बजाय की प्रेमिका की हत्या

42
haridwar-rape-case

Haridwar Rape Case: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में 48 घंटे के अंदर एक किशोरी की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा करने का दावा किया है। बता दें, बहादराबाद क्षेत्र में लड़की का शव लावारिस हालत में मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की जिसके बाद सामूहिक दुष्कर्म और हत्या का मामला सामने आया।

मामले में शामिल 6 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए मामले में शामिल 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि 3 अन्य की तलाश जारी है। हत्या के पीछे लड़की के प्रेमी की साजिश का खुलासा हुआ है, जिसने अपने परिवार के साथ मिलकर इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।दरअसल 24 जून को सुबह 5 बजे बहादराबाद थाना क्षेत्र के पतंजलि रिसर्च सेंटर के पास एक अज्ञात लड़की का शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई। लड़की की पहचान नहीं हो पाने के कारण शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया और इसकी वीडियो रिकॉर्डिंग की।

आरोपियों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज

हरिद्वार पुलिस ने पहचान के लिए फोटो सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया। पुलिस के प्रयासों के बाद किशोरी की पहचान शांतरशाह बहादराबाद निवासी के रूप में हुई। जिसके बाद उसकी मां की लिखित शिकायत पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया। पूरे मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए SSP प्रमेन्द्र सिंह डोभाल ने खुद पूरे मामले की मॉनिटरिंग की और 5 टीमों का गठन किया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से और संदिग्धों से पूछताछ के बाद 48 घंटे के भीतर मामले का खुलासा कर दिया।

ये भी पढ़ें: Sengol: संसद से ‘सेंगोल’ हटाकर लगाया जाए ‘संविधान’…सपा सांसद की मांग पर मचा घमासान 

दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग

बता दें, 23 जून की रात नितिन नामक युवक ने किशोरी को मिलने के लिए बुलाया और उसके साथ अपने दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद किशोरी ने अपने प्रेमी अमित सैनी से मदद मांगी, लेकिन वह भी उसे मारने की योजना में शामिल हो गया। मामले में शामिल मुख्य अभियुक्त अमित सैनी और उसकी मां को गिरफ्तार किया गया है। सामूहिक दुष्कर्म करने वाले अभियुक्त नितिन, निखिल, तुषार, और मौसम को भी गिरफ्तार किया गया। मृतका की मां ने दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)