मुरादनगर हादसे के फरार ठेकेदार की गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित

53

गाजियाबाद: एसएसपी कलानिधि नैथानी ने मुरादनगर में रविवार को उखरालसी शमशान घाट पर हुए हादसे में नामजद फरार ठेकेदार अजय त्यागी की गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। इससे पहले पुलिस ने मुरादनगर नगर पालिका परिषद की अधिशासी अधिकारी निहारिका चौहान, सहायक इंजीनियर सीपी सिंह व सुपरवाइजर आशीष को आज मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया जहां तीनों आरोपियो को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था।

रविवार को मुरादनगर में शमशान घाट पर छत गिरने से 25 लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना का मुख्यमंत्री ने दुःख प्रकट किया और मामले में शामिल लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर सख्त कदम उठाने के निर्देश दिए थे। एसएसपी नैथानी ने बताया कि फरार ठेकेदार अजय त्यागी की गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

उल्लेखनीय है कि पुलिस ने मुरादनगर नगर पालिका परिषद की अधिशासी अधिकारी निहारिका सिंह, जूनियर इंजीनियर सीपी सिंह व सुपरवाइजर आशीष को गिरफ्तार कर लिया है। गलियारे का निर्माण करने वाला ठेकेदार अजय त्यागी फरार है। एसपी ग्रामीण इराज राजा ने बताया कि निहारिका सिंह, सीपी सिंह और आशीष को गिरफ्तार कर लिया गया है। ठेकेदार अजय त्यागी की तलाश चल रही है।