Home फीचर्ड सुनवाई के दौरान कोर्ट में फूट-फूट कर रोईं अर्पिता, पार्थ बोले- मेरी...

सुनवाई के दौरान कोर्ट में फूट-फूट कर रोईं अर्पिता, पार्थ बोले- मेरी सामाजिक इज्जत खत्म की जा रही है

arpita- mukherjee

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में शिक्षक नियुक्ति में भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी और उनकी महिला मित्र अर्पिता मुखर्जी समेत अन्य आरोपियों को आज अदालत में पेश किया गया। अर्पिता मुखर्जी कोर्ट में पेशी के दौरान एक बार फिर फूट-फूट कर रो पड़ीं। उधर, मीडिया के कैमरे को देखते ही पार्थ चटर्जी चिल्लाने लगे। उन्होंने कहा कि उनका सामाजिक सम्मान नष्ट किया जा रहा है।

दरअसल, पिछले आठ महीने से जेल में बंद पार्थ, अर्पिता, माणिक भट्टाचार्य समेत अन्य को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया। इन सभी लोगों के खिलाफ सीबीआई और ईडी अलग-अलग जांच कर रही है। मंगलवार को उन्हें ईडी मामले में कोर्ट में पेश किया गया है। सभी ने अपने लिए जमानत की अर्जी दी है जबकि केंद्रीय एजेंसी ने उनकी जमानत का विरोध किया है।

कौन हैं अर्पिता मुखर्जी

गौरतलब है कि अर्पिता मुखर्जी ने बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है, हालांकि उन्होंने बहुत कम समय के लिए काम किया। अर्पिता ने अपने फिल्मी करियर में ज्यादातर साइड रोल किए हैं। अर्पिता बंगाली फिल्मों के अलावा उड़िया और तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। मुखर्जी ने बंगाली सुपरस्टार प्रोसेनजीत और जीत अभिनीत कुछ फिल्मों में सहायक भूमिकाएँ भी निभाई हैं। इसके अलावा अर्पिता मुखर्जी ने बांग्ला फिल्म अमर अंतरनाद में भी काम किया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

Exit mobile version