पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर और उनकी पत्नी फरहीन पर लगे गंभीर आरोप, जानें- पूरा मामला

विदेश में रहने वाली एक महिला (59) ने टीम इंडिया के ऑल राउंडर रहे पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर (Cricketer Manoj Prabhakar), उनकी पत्नी फरहीन (Farheen Prabhakar), बेटे, सहयोगी संजीव गोयल व एक अज्ञात के खिलाफ गलत तरीके से उनके फ्लैट पर कब्जा करने की शिकायत पुलिस में दी है।

वहीं, मालवीय नगर थाना पुलिस ने ठगी, जालसाजी और आपराधिक साजिश का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दिल्ली पुलिस के अनुसार लंदन में रहने वालीं संध्या शर्मा पंडित ने मनोज प्रभाकर समेत पांच लोगों के खिलाफ उनके फ्लैट पर कब्जा करने और धमकी देने का आरोप लगाया है।

यह है पूरा मामला

बुधवार को दी गई शिकायत में उन्होंने कहा है कि सर्वप्रिय विहार के एक अपार्टमेंट में उनका फ्लैट है। उसी अपार्टमेंट में पहले फ्लोर पर मनोज प्रभाकर रहते हैं। मनोज व उनके साथियों ने मिलकर फ्लैट के फर्जी कागजात बनवाए और फ्लैट का ताला तोड़ने के बाद उसमें अपने एक परिचित को रख दिया। वे लोग जान से मारने की धमकी देने के साथ ही फ्लैट वापस करने के लिए डेढ़ करोड़ रुपये देने की मांग कर रहे हैं।

वहीं, महिला का यह भी कहना है कि उनके पति लक्ष्मीचंद पंडित ने वर्ष 1995 में यह फ्लैट खरीदा था। उनके पति का निधन हो चुका है। वह शुरू से ही फ्लैट का बिजली-पानी का बिल भर रही हैं।

पीड़िता ने संध्या ने मनोज प्रभाकर को लेकर कहा कि कुछ राजनीतिक रसूख वाली हस्तियों की मदद से उन्होंने उनका दक्षिण दिल्ली स्थित उनके फ्लैट को बेच दिया।

जानिए- फरहीन के बारे में

बता दें कि मनोज प्रभाकर की पत्नी फरहीन एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं और कई तमिल और कन्नड़ फिल्में भी की हैं। उन्होंने कुछ समय तक फिल्मोें में काम करने के बाद अभिनय की दुनिया को अलविदा कह दिया। इसके बाद मनोज प्रभाकर से फरहीन की शादी वर्ष 1997 में हुई थी।

बताया जाता है कि उम्मीद के मुताबिक, कामयाबी नहीं मिलने पर फरहीन ने विवाह के बाद फिल्मी दुनिया को अलविदा कह कर पति मनोज प्रभाकर के साथ फरहीन दिल्ली में आकर रहने लगीं।

इन फिल्मों में फरहीन ने किया काम

  •  जान तेरे नाम
  • नजर के सामने
  • आग का तूफान
  • दिल्ली की बाजी
  • सैनिक और तहकीकात
  • अमानत और साजन