दोस्त की बर्थडे पार्टी में बॉयफ्रेंड संग पहुंचीं आलिया, इस तरह लगाया गले

बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेस आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर के प्यार के चर्चे बी टाउन में जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. वहीं फैमिली आउटिंग हो, हैंगआउट करना हो या फिर दोस्तों संग पार्टी की बात हो, रणबीर और आलिया एक दूजे संग समय बिताने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं.

हमेशा एक दूजे संग नजर आने वाले अभिनेता रणबीर और एक्ट्रेसआलिया को हाल ही में आलिया की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन की बर्थडे पार्टी में देखा गया है. पार्टी की वायरल तस्वीरों में आलिया और रणबीर की नजदीकियां साफ देखी जा सकती हैं और फोटो में आलिया बेहद प्यार से रणबीर कपूर को गले लगा रही हैं. वहीं एक्ट्रेस आलिया की बेस्ट फ्रेंड की जन्मदिन की पार्टी में अथिया शेट्टी और वाणी कपूर भी देखने को मिली है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस आलिया और एक्ट्रेस रणबीर को केन्या में रोमांटिक हॉलीडे एन्जॉय करते हुए देखा गया था और दोनों के वेकेशन की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं. वर्कफ्रंट की बात की जाए तो आलिया द्वारा कुछ समय पहले ऊटी में सड़क 2 की शूटिंग खत्‍म की गई है. वे जल्‍द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्‍म ब्रह्मास्‍त्र में देखने को मिलेंगी. ब्रह्मास्‍त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में नज़र आएंगे.