दर्दनाक ! मूर्ति विसर्जन के दौरान 5 युवकों की डूबने से मौत

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले के बसेडी उपखंड के भूतेश्वर इलाके में शुक्रवार दोपहर मूर्ति विसर्जन के दौरान हुए हादसे में पार्वती नदी में पांच युवक डूब गए। पुलिस टीम ने सभी शवों को गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला। सभी मृतक आगरा जिले के जगनेर के रहने वाले थे और मूर्ति विसर्जन के लिए बसेडी आए थे।

पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत के मुताबिक शुक्रवार दोपहर आगरा जिले के जगनेर थाना इलाके के गांव भुवनपुरा निवासी ग्रामीण नवरात्र समापन के बाद दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन के लिए बसेडी आए थे। बसेडी के भूतेश्वर इलाके में भूतेश्वर मंदिर के पास पार्वती नदी में ग्रामीण दुर्गा प्रतिमाओं का विसर्जन कर रहे थे। तभी पांच युवक दुर्गा प्रतिमाओं के साथ गहरे पानी में उतर गए। पानी की गहराई का अंदाजा नहीं होने पर सभी पांचों युवक नदी में डूब गए। बसेडी थाना पुलिस ने ग्रामीणों तथा गातोखोरों की मदद से सभी शवों को बाहर निकाला।

बसेडी थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि मृतकों में दो सगे भाई राजेश (26 वर्ष) एवं रनवीर सिंह (24 वर्ष) पुत्र कालीचरण, सत्यप्रकाश (22 वर्ष) पुत्र परीक्षत, श्रीकृष्ण (23 वर्ष) पुत्र रामवीर और संजय (19 वर्ष) पुत्र घनश्याम निवासी भुवनपुरा जगनेर जिला आगरा शामिल हैं। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है।