Home फीचर्ड जैकी श्राॅफ के बर्थडे पर पत्नी आयशा ने लिखा प्यार भरा नोट,...

जैकी श्राॅफ के बर्थडे पर पत्नी आयशा ने लिखा प्यार भरा नोट, बेहद रोमांटिक है इनकी लवस्टोरी

मुंबईः फिल्म अभिनेता जैकी श्रॉफ आज अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ ने सोशल मीडिया के जरिये उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। आयशा श्रॉफ ने जैकी श्रॉफ की कुछ अनदेखी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा-दुनिया में सबसे दयालु दिल वाले व्यक्ति को जन्मदिन मुबारक !! सबसे अच्छा बेटा और सबसे प्यारा पिता! सोशल मीडिया पर फैंस इन अनदेखी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और आयशा के इस पोस्ट के जरिये जैकी के फैंस एवं मनोरंजन जगत की हस्तियां जैकी श्रॉफ के इस खास दिन की बधाई दे रहे हैं।

महल जैसे घर का छोड़ जैकी के साथ चाॅल में रहने आ गयीं थीं आयशा
आयशा श्रॉफ और जैकी श्रॉफ की पहली मुलाकात एक बस में हुई थी जैकी श्रॉफ पहली नजर में आयशा को देखते उन पर फिदा हो गए और उन्होंने आयशा की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया। धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। बात शादी तक पहुंच गई, लेकिन यह सब आसान नहीं था। एक तो आयशा बहुत अमीर घराने की थी। वहीं जैकी चॉल में रहते थे इसके साथ ही उनकी पहले से ही एक गर्लफ्रेंड भी थी। आयशा के सामने दो विकल्प थे या तो वह जैकी को हमेशा के लिए भूल जाएं या फिर उनकी गर्लफ्रेंड को साफ-साफ कहें कि वह जैकी से प्रेम करती हैं और शादी करने जा रही हैं। आयशा ने दूसरे विकल्प को चुना।

यह भी पढ़ेः मौनी अमावस्या पर देवी-देवता स्वर्ग लोक से आकर गंगा में करते हैं वास, पितृ दोष से भी मिलती है मुक्ति

उन्होंने जैकी की गर्लफ्रेंड को पत्र लिखकर सब कुछ बता दिया और उसके बाद में आयशा और जैकी ने जून 1987 में शादी कर ली और जैकी के प्यार के लिए अपना महल जैसा घर छोड़कर उनके साथ चॉल में रहने आ गईं। जैकी आज आयशा को अपनी सफलता का अहम हिस्सा मानते हैं। जैकी और आयशा के दो बच्चे अभिनेता टाइगर श्रॉफ और बेटी कृष्णा श्रॉफ हैं। जैकी श्रॉफ अब भी फिल्म जगत में सक्रिय हैं और जल्द ही फिल्म फिरकी और अतिथि भूतो भवः में नजर आएंगे। वहीं आयशा भी पूर्व अभिनेत्री रह चुकी हैं बॉलीवुड की जानी मानी फिल्म निर्मात्री हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

Exit mobile version