इस हिट फिल्म के रीमेक में वरुण धवन को देखना चाहते हैं सलमान खान

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन आजकल अपने पिता के साथ मिलकर पुरानी हिट फिल्मों के रीमेक में लगे हुए हैं. कुछ दिनों से गोविंदा की फिल्म कूली नंबर 1 एक रीमेक पर बात चल रही है जिस पर काम जल्दी ही शुरू होगा. बता दें, इस बीच सलमान खान ने साल 1991 में आई अपनी फिल्म ‘लव’ के रीमेक को लेकर बड़ा खुलासा किया है. वैसे सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म भारत कुछ ही हफ्तों में सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने जा रही है. 

वहीं इनकी फिल्म के रीमेक की बात करें तो वो चाहते हैं उनकी फिल्म का रीमेक बने. भारत के प्रमोशन के दौरान सलमान खान से पूछा गया कि क्या आप अपनी किसी पुरानी फिल्म की रीमेक करना चाहते हैं. तो इस पर सलमान खान ने तुरंत जवाब देते हुए कहा कि वह अपनी किसी भी फिल्म का रीमेक नहीं बनाएंगे, लेकिन उन्हें लगता है कि उनकी 1991 की फिल्म ‘लव’ का बॉलीवुड के नए लड़के रीमेक बना सकते हैं. इतना ही नहीं उन्होंने इसके लिए वरुण को चुना है. 

सलमान खान ने फिल्म ‘लव’ के बारे में बताया कि इस फिल्म में रेवती भी लीड रोल में मौजूद थीं. उन्होंने आगे यह भी बताया कि एक्टर वरुण धवन ने फिल्म लव की कहानी को शानदार बताया है. जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर सलमान खान की फिल्म लव की रीमेक बनी तो इसमें वरुण धवन लीड रोल में नजर आ सकते हैं. इसके अलावा बता दें कि अली अब्बास जफर की फिल्म भारत 5 जून ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे रही है.