इस मशहूर एक्टर से एकतरफा प्यार करती थी श्रद्धा कपूर, टूट गया दिल!

बॉलीवुड के दमदार एक्टर टाइगर श्रॉफ को कौन पसंद नहीं करता है. आम लडकियां तो ठीक है लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी उनकी दीवानी हैं. जी हाँ, टाइगर का हर कोई दीवाना है लेकिन वह दिशा पटानी के दीवाने हैं तभी तो दोनों को साथ देखा जाता है. ऐसे में अब टाइगर की दीवानी लड़कियों में बॉलीवुड अदाकारा श्रद्धा कपूर का नाम भी शामिल हो गया है. जी दरअसल श्रद्धा कपूर ने इवेंट पर टाइगर श्रॉफ के बारे में बात करते हुए बताया है कि, ”टाइगर श्रॉफ मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और हां यह सच है कि वो एक वक्त मेरे क्रश रहे हैं.”

वैसे इस समय भले ही टाइगर श्रॉफ का दिल दिशा पाटनी ने जीता हो लेकिन इससे श्रद्धा कपूर अपना हाल-ए-दिल बयान करने से रुकी नहीं हैं और उन्होंने अपने दिल का हाल बता दिया. वहीं श्रद्धा कपूर ने बहुत ही खुले दिल से यह कह दिया कि एक समय ऐसा था जब वह टाइगर से बेइंतहा मोहब्बत करती थीं. वैसे आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर ने अपने करियर की शुरुआत अमिताभ बच्चन के साथ चीनी कम से की थी और इस बारे में श्रद्धा कपूर ने बताया है कि, ”अपनी पहली ही फिल्म में इतने बड़े लीजेंड के साथ काम करना मेरे लिए बड़ी बात थी. मैं जब उनके साथ शॉट देती थी तो इतना डर जाती थी. लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने मिस्टर बच्चन के साथ काम किया है.”

इसी के साथ आपको यह भी बता दें श्रद्धा कपूर जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ बागी 3 में नजर आने वाली हैं और दोनों कलाकारों ने बागी में साथ काम किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी सफलता हासिल करने में कामयाब रही थी.