इस राज्य में अक्षय की मिशन मंगल हुई टैक्स फ्री..

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म ‘मिशन मंगल’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा ही रही है. देशभर में   शानदार प्रदर्शन करते हुए फिल्म ने 13 दिनों में कुल 170.48 के आस पास की कमाई कर ली है. इस फिल्म ने अक्षय की ही कई फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़े हैं और इन दिनों फिल्म के सभी कलाकार इसकी सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी खबर आई है.

दरअसल, खबर ये है कि मिशन मंगल बुधवार के दिन महाराष्ट्र में टैक्स फ्री कर दी गयी है. अक्षय कुमार की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 170 के कारण पहुँचने वाली फॉक्स स्टार स्टूडियो की पांचवीं फिल्म बन गयी है. बड़ी बात ये है कि  ‘मिशन मंगल’ हिंदी वर्जन ‘2.0’ के बाद अक्षय की दूसरी सबसे तेज 150 रुपये की कमाई करने वाली फिल्म बन गयी है. लेकिन  ‘2.0’ ने यह आंकड़ा सिर्फ 10 दिनों में हासिल कर लिया था. इतना ही नहीं, ‘मिशन मंगल’ अक्षय की लगातार दसवीं हिट फिल्म बन गयी है. उम्मीद है फिल्म अभी और भी कमाएगी.

अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ से अब दर्शकों को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर देगी. वहीं कलेक्शन को देखते हुए ऐसा ही लग रहा है. लेकिन इस हफ्ते लगने वाली प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म Saaho इसे रोक सकती है. अगर ऐसा नहीं हुआ तो फिल्म को 200 करोड़ करने से नहीं रोक सकता. इस फिल्म में इसरो के मार्स ऑर्बिटर मिशन की सच्ची कहानी को दर्शाया गया है, फिल्म में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, शर्मन जोशी, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन जैसे मंझे हुए सितारों ने भी दमदार अभिनय किया है.